पिछले दो दिनों से लगातर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमे एक पुलिस अधिकारी की होटल स्टाफ के साथ मारपीट होती दिख रही हैं बताया जा रहा हैं की वीडियो में जो पुलिस अधिकारी मारपीट और तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं वह IPS सुशील बिश्नोई बताये जा रहे हैं की इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है अजमेर (Ajmer) में एक IPS अधिकारी पर होटल स्टाफ के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं.. आरोप है कि जब होटल के मालिक ने मारपीट की पुलिस से शिकायत की तो IPS ने दोबारा जाकर स्टाफ की पिटाई की,घटना में ips सुशील विश्नोई के अलावा एक IAS अफसर और कुछ पुलिसकर्मियों के शामिल होने की जानकारी भी मिल रही है. बता दें कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन भी लिया गया है.
यह घटना रविवार, 11-12 जून की रात की है. करीब रात के 3 बजे IPS सुशील बिश्नोई सिविल कपड़ों में अपने कुछ दोस्तों के साथ गेगल थाना क्षेत्र के मकराना राज होटल पहुंचे थे. वहां उन्होंने किसी होटल के कर्मचारी से वॉशरूम का रास्ता पूछा और फिर अंदर चले गए. लेकिन अंदर किसी होटल कर्मचारी ने उन्हें वॉशरूम के लिए बाहर का रास्ता बता दिया. और बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर IPS अधिकारी गुस्सा हो गए और होटल कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. और आरोप यह भी हैं की उन्होने होटल में तोड़फोड़ भी हैं.
इसके बाद होटल मालिक ने इसकी शिकायत गेगल थाना पुलिस को दी. शिकायत के बाद जब गेगल पुलिस ने होटल पहुंचकर जांच की तो पता चला कि आरोपी एक IPS अफसर है. उसके बाद बताया जा रहा हैं कि सुशील विश्नोई दुबारा से अपने दोस्तों के साथ होटल पहुंचकर होटल स्टाफ के साथ मारपीट की. लेकिन इस बार वहा पुलिसकर्मियों ने भी उनका साथ दिया और डंडों से होटल स्टाफ की पिटाई की.
इस सब घटना की सूचना दोबारा से पुलिस को दी गई. लेकिन गेगल थाना के SHO सुनील कुमार बेड़ा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर IPS को बचाने की कोशिश की.इसके अलाव आराेप यह भी हैं पूरे मामले में एक IAS अधिकारी गिरधर की भी भूमिका सामने आई है. वो फिलहाल अजमेर डेवलपमेंट अथॉरिटी के कमीशनर के तौर पर काम करते हैं.जबकि आईपीएस सुशील कुमार विश्नोई अजमेर के एडिशनल एसपी पद पर तैनात थे. आईपीएस सुशील बिश्नोई और ias गिरधर को सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में एक एएसआई और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *